रामपुर : कार में गैस भरवाते वक़्त लगी आग,7 लोग झुलसे,दो पर दर्ज हुआ मुकदमा

Mar 28, 2024 - 09:36
 0  11
रामपुर : कार में गैस भरवाते वक़्त लगी आग,7 लोग झुलसे,दो पर दर्ज  हुआ मुकदमा

कार में गैस डालते समय आग लगने के मामले में मिलक पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जबकि आग में झुलसे सात लोगों का इलाज चल रहा है.मिलक थाना क्षेत्र के क्योरार गांव निवासी रामकिशोर का परिवार मुरादाबाद के डिलारी ढकिया क्षेत्र में एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है।

होली के त्योहार पर सभी लोग घर पर थे। मंगलवार को राम किशोर को अपने भाई सूरज, पत्नी पूनम, बहन चंदा देवी और बच्चों के साथ ढकिया डिलारी स्थित ईंट भट्ठे पर काम करने जाना था। जाने के लिए उन्होंने गांव में ही 1900 रुपये में इको वैन बुक की थी। गाड़ी में ड्राइवर समेत नौ लोग सवार हुए। जैसे ही कार मिल के पास पहुंची तो चालक ने कार में एलपीजी गैस भरने को कहा।


चालक एलपीजी गैस भरवाने के लिए रौराकला गांव में रामचन्द्र के घर गाड़ी लेकर आया और गाड़ी भरवाने को कहा। ड्राइवर कार से निकल कर बाहर खड़ा हो गया. बाकी सभी लोग कार में ही बैठे रहे. गैस डालते समय कार में अचानक आग लग गई।

इसके बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. कार में आग लगते ही चीख पुकार मच गई। कार में राम किशोर और उनकी पत्नी पूनम, दो माह की बेटी साक्षी, राम किशोर की बहन चंदा देवी सवार थे।ग्राम डिबडिबा थाना बिलासपुर निवासी राम किशोर का सात वर्षीय भतीजा गौरव, तीन वर्षीय भतीजी पलक और राम किशोर का भाई सूरज आग में बुरी तरह झुलस गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह इको के दरवाजे खोले तथा सभी को बाहर निकाला था। इस मामले में घायलों के रिश्तेदार शेर सिंह की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी कार चालक उमेश और गैस डालने वाले अरविद गंगवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow